आगरा मैं चीनी उत्पादों का विरोध जारी है जयपुर हाउस तिराहे पर चीनी उत्पादों की जलाई होली-THE AGRA NEWS

आगरा मैं चीनी उत्पादों का विरोध जारी है आगरा मैं चीनी सामान के साथ साथ चीन के राष्ट्रपति जिन पिंग का भी पुतला दहन किया।शनिवार को जयपुर हाउस मैं सांसद ऐस पी सिंह भगेल की उपस्थिति मैं चीन के उत्पादों के बहिस्कार का संकल्प लिया गया।THE AGRA NEWS


वही जयपुर हाउस तिराहे पर चीनी उत्पादों की होली जलाई गयी। सांसद भगेल का कहना था कि अब आगरा की जनता चीन के सामान का बहिस्कार करेगी और इस तरह हम चीन को आर्थिक रूप से कमजोर कर अपने भारतीय जवानो की सहादत का बदला भो लेंगे। और अब भारत आत्म निर्भर होगा जिसकी सुरुवात प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 बर्ष पूर्व मेक इन इंडिया कार्यक्रम के साथ कर दी थी. MSME के सहारे भारत अब अपनी इकॉनमी को सुदृढ़ करेगा।

सांसद बघेल ने कहा के ऐसा करके केवल एक सन्देश दिया जा रहा है कि भारत 135 करोड़ उपभोक्ताओं वाला देश है भारत ,नेपाल ,भूटान जैसा देश नहीं है जिसके बहिस्कार से चाइना को कोई फर्क न पड़े। भारत मैं गरीब से लेके अमीर तक हर घर मैं चाइना का सामान है। इस तरह हम लोग हे चाइना की आर्थिक स्थिति को मजबूत कर रहे है। संसद भगेल ने आगरा की जनता से अपील की चीन का कोई भी सामान न खरीदें।


आपको बता दें 6 अगस्त 1945 को अमेरिका ने जापान के हिरोशिमा सिटी पर पहला परमाडू हमला किया था.इसके बाद जापान के लोगों ने संकल्प किया कि वो केबल जापान मैं बने उत्पाद ही खरीदेंगे और उसक असर आप देख सकते है आज जापान हर क्षेत्र मैं आत्म निर्भर है।वही भारत की बात करें तो भारतीय बाज़ारों मैं चीनी सामान की भरमार है इसलिए ये भारतीय जनता को सोचना होगा के वो चीनी सामान को न खरीदें और मेक इन इंडिया पर भरोसा करें जिससे भारत की इकॉनमी मज़बूत हो सके।

Share
Team Agra News

Recent Posts

बांके बिहारी जी(Banke Bihari) का अलौकिक भक्त डाकू गोवर्धन

एक बार राजिस्थान मैं भागवत की कथा हो रही थी वही एक चोर जो हर…

3 weeks ago

Phone Pe Loan लेने के लिए क्या करें:

आज हम जानते है Phone Pe Loan कैसे ले सकते है । आज के माहौल मैं…

2 months ago

आगरा में अब 91 केंद्रों पर करा सकेंगे वेक्सिनेशन -The Agra News

आगरा न्यूज़ : आगरा में अब 91 केंद्रों पर युवा करा सकेंगे वेक्सिनेशन। युवाओ में…

2 months ago