सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने बताई इसके पीछे की वजह

अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) का कहना है कि परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘हंसी तो फंसी को अस्वीकार कर दिया, क्योंकि वह टीवी अभिनेता के साथ काम नहीं करना चाहती थी। हाल ही मैं अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ हुई व्हाट्सएप्प चैट शेयर की है.

जिसमें उन्होंने कहा की वो सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते क्यों कि वो उनके लिए समस्या पैदा करते है लेकिन इससे पहले उन्होंने सुशांत से 2 प्रोजेक्ट को लेके बात की थी लेकिन दिवंगत अभिनेता ने किसी न किसी बजह से वो फ़िल्में नहीं की।

अनुराग(Anurag Kashyap) कहते है कि उन्होंने साल 2014 मैं रिलीज़ हुई ‘हंसी तो फंसी फिल्म के लिए सुशांत से बात की। हाल ही मैं दिए इंटरव्यू मैं अनुरागा ने बताया कि हंसी तो फंसी फिल्म के लिए सुशांत का नाम उनके सामने था और वो एक अभिनेत्री कि तलाश कर रहे थे और परिणीति चोपड़ा से उन्होंने बात की थी.

लेकिन परिणीति ने सुशांत के साथ काम करने से ये कहकर मना कर दिया कि वो किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं कर सकती। तब अनुराग(Anurag Kashyap) ने उन्हें बताया कि सुशांत कौन है उन्होंने काई पो छे(kai po che ) और पी के (PK ) जैसी फिल्म की है और अब ‘हंसी तो फंसी(Hasee Toh Phasee ) फिल्म के लिए उसके नाम का विचार किया जा रहा है।

अनुराग ने आगे कहा की परणिति उस वक्त शुद्ध देसी रोमांस(shuddh desi romance ) फिल्म कर रही थी वो यस राज फिल्मस के पास गयी और उनसे बात की। यस राज फिल्म ने सुशांत को बुलाया और कहा कि यहाँ क्यों नहीं आते और हंसी तो फंसी(Hasee Toh Phasee ) के बजाय शुद्ध देसी रोमांस(shuddh desi romance ) क्यों नहीं करते। इसके बात सुशांत ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया और उन्होंने यस राज फिल्मस मैं काम किया।

Share
Team Agra News

Recent Posts

Phone Pe Loan लेने के लिए क्या करें:

आज हम जानते है Phone Pe Loan कैसे ले सकते है । आज के माहौल मैं…

2 weeks ago

आगरा में अब 91 केंद्रों पर करा सकेंगे वेक्सिनेशन -The Agra News

आगरा न्यूज़ : आगरा में अब 91 केंद्रों पर युवा करा सकेंगे वेक्सिनेशन। युवाओ में…

1 month ago

आगरा मैं ब्लैक फंगस(Black Fungus) के मामले बढ़ें कोरोना के मरीज हुए कम

आगरा मैं ब्लैक फंगस(black fungus) के मामले तेजी से बढ़ रहे है वही कोरोना के…

1 month ago

आगरा में ऑक्‍सीजन की किल्लत हुई कम दो ऑक्सीजन प्लांट कर रहे है ठीक काम-Oxygen in Agra

आगरा में ऑक्‍सीजन की किल्लत अब जा के थोड़ी कम हुई है दो ऑक्सीजन प्लांट…

2 months ago