Phone Pe Loan लेने के लिए क्या करें:

आज हम जानते है Phone Pe Loan कैसे ले सकते है । आज के माहौल मैं हम सभी लोग मुश्किल समय से गुजर रहे है । हम सभी को पैसों की जरूरत है तो ऐसे मैं आप उधार पैसे मांगने की बजाए आप अपने लिए फोनपे लोन(Phone pe Loan) ले सकते हो जिसके लिए कोई दस्तावेज भी नहीं चाइये और ये तुरंत आपके बैंक खाते में पहुँचा दिया जाता है, तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम लोग जानेगे की आप फ़ोन Pe Loan किस प्रकार ले सकते हो, Phone  Pe Loan कितना मिलता है, PhonePe Loan कितने दिनों के लिए मिलता है, Phone Pe Loan लेते समय कौन – कौन से दस्तावेज लगेंगे, Phone Pe Loan कितनी देर में मिल जाता है, ये सब कुछ आज हम जानने वाले है तो आप पूरी खबर पढ़िए ।

फोन पे (Phone Pe Loan) होता क्या है ?

सबसे पहले हम जानते है फोन पे (Phone Pe) क्या है । में आपको बताना चाहुगा PhonePe एक Online Transaction, Recharge, Bill Payments App है, जो हमारे बहुत सारे काम को आसान बना देता है, इससे मदद से हम किसी भी अकाउंट मैं तुरंत पैसा भेज सकते है और मंगवा  सकते है। इसके मदद से बिना किसी दिक्तत के आप मोबाइल रिचार्ज कर सकते है, आप इस एप्लीकेशन से हर तरीके के पेमेंट कर सकते है और आज हम आपको बताएँगे की PhonePe से आप लोन भी ले सकते है ।

Phone Pe Loan कैसे ले सकते है?

अब बात करते है की आप PhonePe Loan कैसे ले सकते हो दोस्तों आपको PhonePe Se Loan लेने के लिए सबसे पहले आपको PhonePe Application को Play Store से डाउनलोड और अपने Phone Number को फ़ोन पे के साथ रजिस्टर करना होता था ।
इसके बाद आपको एक और एप्लीकेशन को डाउनलोड करनी पड़ती थी जिसका नाम है फ्लिपकार्ट। अब फ्लिपकार्ट को भी उसी नंबर से रजिस्टर करिये जिससे आपने PhonePe को को रजिस्टर किया था | अब आपको अपनी Flipkart वाली प्रोफाइल में जाकर Flipkart Pay Later को एक्टिवटे कर लेना है | फ्लिपकार्ट पे लेटर सर्विस को एक्टिव करने के लिए आपको कुछ डाक्यूमेंट्स की जरुरत पड़ेगी ।

PhonePe Se Loan लेने के लिए जरूरी डाक्यूमेंट्स?

फ़ोन पे से लोन लेने के लिए जो जरुरी डाक्यूमेंट्स है:

1.Aadhaar कार्ड

2. Pan कार्ड

3. सिविल स्कोर 700+ होना जरूरी अगर आपको अपने सिविल स्कोर नहीं पता है तो आप paisabazaar से cibil score फ्री मैं चेक कर सकते है ।

जब आप Flipkart Pay Later एक्टिवेट कर लेंगे तो आपके सिबिल के अनुसार 1000-5000 रूपए तक मिल जाएगे। लेकिन फ़ोन पे ने अब फ्लिपकार्ट को फ़ोन पे से लिंक करने की सुविधा बंद कर दी है इसलिए अब आप फ्लिपकार्ट पेय लेटर का इस्तिमाल केवल फ्लिपकार्ट शॉपिंग मैं ही कर सकते हो ।

ब्याज कितना लगेगा?

आपको बता दे Flipkart pay later main आपको बिना किसी ब्याज के मिलता है आप इस लोन को 45 दिनों तक बिना ब्याज के इस्तेमाल कर सकते है ।

What is phone pay Customer care Number:01246789345

Share
Team Agra News

Published by
Team Agra News

Recent Posts

किसान की बेटी बबिता छौंकर(Babita Chhonkar) ने नॅशनल चैंपियनशिप में जीता कांस्य पदक

आगरा जनपद के क़स्बा अछनेरा के गांव अरदाया की बेटी बबिता छौंकर(Babita Chhonkar) ने बॉक्सिंग…

2 months ago

विकास कुमार आगरा के नए एसपी सिटी

आगरा के नए एसपी सिटी बने आईपीएस विकास कुमार उनकी नियुक्ति बोतरे रोहन प्रमोद के…

3 months ago

बांके बिहारी जी(Banke Bihari) का अलौकिक भक्त डाकू गोवर्धन

एक बार राजिस्थान मैं भागवत की कथा हो रही थी वही एक चोर जो हर…

3 months ago